Arpita Mehta saree priced ₹ 98,000 Madhuri Dixit nene wear this vision in royal blue.

माधुरी दीक्षित शाही नीले अर्पिता मेहता साड़ी में एक दृष्टि है, जिसकी कीमत। 98,000 है.Madhri dixit nene.

Madhri dixit nene wear saree design by arpita mehata.

Madhri dixit nene wear saree by arpita mehata.
madhuri sarees price 98000

Madhri dixit nene. एम्ब्रॉएडर्ड ब्लाउज़ के साथ माधुरी दीक्षित की स्टनिंग ब्लू साड़ी, रॉयल ब्लू रंग की रफ़ल साड़ी है जिसे डिज़ाइनर की वेबसाइट पर on 98,000 की कीमत में इक्का दुक्का अर्पिता मेहता द्वारा बेज गोल्ड लीनियर कढ़ाई के साथ सेट किया गया है।


बॉलीवुड की कालातीत सुंदरी माधुरी दीक्षित नेने सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने और अपनी 'तितलियों को पेट में' चमकाने वाली मुस्कान के लिए जाने के बाद से कुछ समय के लिए हो सकता है। हालांकि डेढ़ इश्किया हमेशा खुद की शानदार तस्वीरें साझा कर रहा है, पूर्णता और ओजस्वी पोशाक पहने हुए है और हमारे सामाजिक मीडिया को उसके तेजस्वी रूप के साथ खिलाता है। 53 वर्षीय अभिनेता ठीक शराब की तरह बूढ़ा है, और उसका नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट इसका सबूत है। शुक्रवार को, तेजाब अभिनेता ने प्रशंसकों को सभी मुस्कुराते हुए चित्रों को चौंकाने के लिए इलाज किया। देवदास अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी जगह बनाई और पारंपरिक पोशाक में पोज़ करते हुए कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं।

Love couple Shayari see more click here.

पोस्ट में छपी तस्वीरों में माधुरी को शाही नीले रंग की जॉर्जेट की साड़ी को बॉर्डर की ओर लहजे में सोने के फूलों की डिज़ाइन के साथ-साथ बेहद कशीदाकारी वाले आधे बाजू के ब्लाउज के साथ देखा गया है। उसके सुस्वाद ताले खुले होने के साथ, अभिनेता सूक्ष्म कांस्य, धुएँ के रंग और गहरे लाल होंठों के साथ तेजस्वी लग रहा था। उसने भारी हीरे और पत्थर जड़ी बालियों, साथ ही कड़ा और अंगूठियों के साथ अपने ग्लैमरस अवतार का उपयोग किया। हम आपके हैं कौन की स्टार की मिलियन-डॉलर की मुस्कान प्रशंसक के दिल को हरा देने के लिए पर्याप्त थी।

दिल तो पागल है स्टार ने पोस्ट को "ब्लू ह्यू" कहा, और एक नीला दिल जोड़ा। लारा दत्ता भूपति और 4.7 मिलियन से अधिक प्रशंसकों सहित सेलिब्रिटी अनुयायियों ने उनके पोस्ट को पसंद किया, जिनमें से उन्हें आराध्य टिप्पणियां मिलीं। नोरा फतेही ने दिल की आँखें और स्माइली चेहरा इमोटिकॉन छोड़ दिया, जबकि अन्य ने पोस्ट पर दिल और आग इमोटिकॉन छोड़ दिया। एम्ब्रॉएडर्ड ब्लाउज़ के साथ माधुरी की स्टनिंग ब्लू साड़ी रॉयल ब्लू टायर्ड रफ़ल साड़ी है, जिसे डिज़ाइनर की वेबसाइट पर ,000 98,000 की कीमत में इक्का दुक्का अर्पिता मेहता द्वारा बेज गोल्ड लीनरी एम्ब्रायडरी के साथ सेट किया गया है, जबकि उनकी स्टनिंग ज्वैलरी फाल्गुनी मेहता की जादौ ज्वैलरी से है।

Madhri dixit nene.

Madhri dixit nene wear saree by arpita mehata.
madhuri sarees price 98000


इस अनुभाग से अधिक

मिलान, इटली में बुधवार को फैशन वीक के दौरान अनावरण किए गए बोर्सालिनो विमेंस फॉल विंटर 2021-22 कलेक्शन का एक हिस्सा.

Good mornig images see click here

Madhri dixit nene.


एक सक्रिय सोशल मीडिया उपयोगकर्ता के रूप में, दिल स्टार मंच पर लुभावने वीडियो और तस्वीरें साझा करता रहता है। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल ने भी हाल ही में इंस्टाग्राम पर 22 मिलियन अनुयायियों को पार किया और अपनी कहानियों को साझा किया, "22 मिलियन मजबूत। धन्यवाद।" पेशेवर मोर्चे पर, माधुरी जल्द ही निर्माता और फिल्म निर्माता करण जौहर के धर्मिक बैनर के तहत एक नेटफ्लिक्स वेबसीरीज में दिखाई देंगी। श्रृंखला, जो अगले महीने के अंत तक लपेटेगी, श्री राव द्वारा निर्देशित की जाएगी और करण जौहर रचनात्मक निर्माता हैं।

माधुरी आने वाले डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में जज के रूप में, को-जज, कोरियोग्राफर धर्मेश येल्डे और तुषार कालिया के साथ भी दिखाई देने वाली हैं। जबकि राघव जुयाल इस शो की मेजबानी करेंगे। इससे पहले, माधुरी को उनके मराठी प्रोडक्शन के लिए 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर देखा गया था।

See more photos madhuri dixit nene on Instagram