-->

जब Malaika Arora ने जताई थी बेटी की मां बनने की इच्छा, कहा था- कर रही हूं प्लानिंग

 Malaika Arora Throwback: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. एक बार उन्होंने अपनी एक ख्वाहिश टीवी शो में बताई थी.


Malaika Arora Throwback: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. वह अपने फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में शेयर करती रहती हैं. अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ तलाक के बाद वह अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं. वह अपने और अर्जुन के रिश्ते पर बात करने से पीछे नहीं हटती हैं. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का एक बेटा भी है जो अपनी मां के साथ रहता है. मगर मलाइका को हमेशा से एक बेटी की ख्वाहिश थी. जिसके बारे में उन्होंने एक शो में खुलासा किया था. अपनी विश जाहिर करने के बाद मलाइका सुर्खियों का हिस्सा बन गई थीं.

बनना चाहती हैं बेटी की मां

मलाइका अरोड़ा कई रियलिटी शो जज कर चुकी हैं. मलाइका को कंटेस्टेंट बहुत पसंद भी करते हैं.मलाइका सुपर डांसर चैप्टर 4 में गई थीं. जहां एक कंटेस्टेंट का डांस देख मलाइका उनकी फैन हो गई थी. उन्होंने परफॉर्मेंस देखकर कहा कि उन्हें भी एक बेटी चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं एक बेटे की मां हूं लेकिन एक बेटी चाहती हूं क्योंकि मेरे आस-पास सारे लड़के हैं. मैं अब एक बेटी चाहती हूं जिसके साथ मैं अपना मेकअप, जूते और कपड़े शेयर कर सकूं.


मलाइका ने आगे कहा कि मैं एक बेटी की मां बनना चाहती हूं और अगर ऐसा नहीं हो सकता है तो मैं एक बेटी को अडॉप्ट करुंगी. मलाइका की ये बात सुनकर जज गीता कपूर खुश हो जाती है. वह मलाइका को विश करते हुए कहती हैं कि आपको एक प्यारी सी बेटी हो. इस पर मलाइका कहती हैं कि आपके मुंह में घी-शक्कर.


आपको बता दें मलाइका अरोड़ा 48 साल की उम्र में अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर साथ में पार्टी करते नजर आते हैं. मलाइका और अर्जुन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

© Love Shayari Image ShayariAll Rights Reserved