कनाडा में 9 साल छोटी लड़की संग कॉमेडियन राजपाल यादव ने की दूसरी शादी, तीन बेटियों के पिता हैं

 राजपाल यादव हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के एक मंझे हुए हास्य अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान रखते हैं। उन्होंने अपनी बेहतरीन कॉमेडी और एक्टिंग से दर्शकों को खूब हंसाया और गुदगुदाया है। राजपाल यादव का कद छोटा हो सकता है, लेकिन उन्होंने फिल्मी दुनिया में नाम बहुत बड़ा कमाया है।


rajpal yadav 2nd marrage


rajpal yadav 2nd marrage

 वर्तमान समय में राजपाल यादव बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल और लोकप्रिय कॉमेडी एक्टर के तौर पर मशहूर हो चुके हैं। उन्होंने अपनी मेहनत और संघर्ष से फिल्मी दुनिया में सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए बुलंदियों पर पहुंचे हैं और उन्होंने अपने कैरियर में बेशुमार नाम और शोहरत कमाया है।आइये जानते है राजपाल यादव ने की दूसरी शादी क्यों की:

rajpal yadav 2nd marrage

राजपाल यादव ने अपने कैरियर की शुरुआत छोटे छोटे किरदार निभा कर की थी, लेकिन उन्होंने बाद में सहायक कलाकार की भूमिका निभाकर गजब की लोकप्रियता हासिल की। राजपाल ने कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें उनके किरदार आज भी लोगों को हंसी लाते हैं।

राजपाल यादव ने साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिल क्या करे’ से हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था और इसके बाद ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘चुपके चुपके’, ‘भूल भुलैया’, ‘जिंदगी का सफर’, ‘तुमको ना भूल पाएंगे’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में कॉमेडी एक्टर के रूप में उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है।

rajpal yadav 2nd marrage

राजपाल यादव ने महिला करुणा से शादी की थी और उनकी इस शादी से बेटी ज्योति का जन्म हुआ था। लेकिन बेटी को जन्म देने के बाद ही करुणा नाम की पत्नी का निधन हो गया था। बाद में कुछ सालों के बाद, पहली पत्नी की मौत के बाद, राजपाल यादव ने राधा नाम की महिला से दूसरी शादी की थी और अब वे दोनों सुखी जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

rajpal yadav 2nd marrage

राजपाल यादव ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी और बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इनकी जिंदगी में दो शादियां हो चुकी हैं जिनमें से पहली शादी 1995 में हुई थी, जब राजपाल यादव अभी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री नहीं कर पाए थे। इनकी पहली पत्नी का नाम विजया यादव है और इनके साथ ही राजपाल यादव को दो बेटियां हुईं हैं।

बाद में राजपाल यादव ने दुसरी शादी की और उन्होंने राधा यादव नाम की एक लेखिका से शादी की। राजपाल और राधा की शादी 2003 में हुई थी और दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ था। राधा यादव एक बहुत अच्छी लेखिका हैं और इन्होंने कई शोध पत्रिकाओं में अपनी लेखनी कौशल का प्रदर्शन किया है।

rajpal yadav 2nd marrage

राजपाल यादव की दोनों पत्नियों ने उन्हें समर्थन दिया है और उनका परिवार खुशहाल है। राजपाल यादव ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें दोनों पत्नियों से बहुत प्यार मिल

अभिनेता राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा की लव स्टोरी काफी रोमांटिक है जिसने इन दोनों को शादी के बंधन में बांध दिया है। दरअसल, राजपाल यादव की फिल्म की शूटिंग के दौरान कनाडा में उन्होंने अपनी पहली पत्नी से शादी की थी जिससे उन्हें एक बेटी भी हुई थी। लेकिन बेटी के जन्म के बाद ही उनकी पहली पत्नी का निधन हो गया था। कुछ समय बाद राधा और राजपाल यादव की मुलाकात कनाडा में हुई थी और दोनों के बीच प्यार का रिश्ता जुड़ गया। राधा ने कनाडा छोड़कर भारत आकर राजपाल यादव से शादी की थी जिससे यह जोड़ी अब एक-दूसरे के साथ खुशी-खुशी अपनी जिंदगी बिता रही है।

rajpal yadav 2nd marrage

राधा और राजपाल यादव की उम्र में 9 साल का अंतर है लेकिन उनकी प्यार भरी जिंदगी को यह फासला रोकने में कोई बाधा नहीं बना। 2003 में राधा और राजपाल की शादी हुई थी और उसके बाद राजपाल यादव के घर में दो बेटियां हुईं। अपनी पहली पत्नी से हुई बेटी ज्योति की शादी के बाद राजपाल यादव भी खुश दिखते हैं। अब वे अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे हैं